Post Page Advertisement [Top]

Tata Altroz






आने वाले कुछ महीनों में टाटा अल्ट्रोज को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। प्रीमियम हैचबैक टाटा एल्ट्रोज में क्रूज़ कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल और एम्बिएंट लाइटिंग की सुविधा पाए जाने की उम्मीद है।

आगामी टाटा अल्ट्रोज़ के अंदरूनी हिस्से को इसके लॉन्च से पहले ही लीक कर दिया गया है, जो आने वाले महीनों में होने लॉन्च होने की संभावना है। क्लिक की गई photos बताती हैं  कि मॉडल टॉप-स्पेक XZ वेरिएंट है।






जैसा कि स्पाई इमेज में देखा गया है, टाटा अल्ट्रोज़ प्रीमियम हैचबैक ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, ड्यूल-टोन बेज और ब्लैक अपहोल्स्ट्री, क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, ब्लू के साथ फ्री-टच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस होगा। blue coloured ambient lighting, चमड़े से wrapped स्टीयरिंग व्हील, फ्रंट में 12V चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर।





पिछली जासूसी छवियों से टाटा अल्ट्रोज़ में 7  inches थोड़ी सी झलक सामने आई है। यूनिट में एनालॉग स्पीडोमीटर के साथ-साथ डिजिटल टैकोमीटर और एमआईडी भी हैं। मॉडल में 90 डिग्री के सामने के दरवाजे भी होंगे।





नए टाटा अल्ट्रोज़ के इंजन विकल्पों में 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल मोटर और 1.5-लीटर डीजल मोटर शामिल हो सकते हैं। इन इंजनों को क्रमशः पांच-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और एक छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़े जाने की उम्मीद है।


No comments:

Post a Comment

Bottom Ad [Post Page]