Post Page Advertisement [Top]

Honda HR-V



         Honda HR-V को भारत की सड़कों पर Testing  करते हुए देखा गया। कार पूरी तरह से wraped थी, लेकिन HR-V को आसानी से पहचना जा  सकता था।

 Honda HR-V को भारत में दिसंबर 2019 तक लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। Honda HR-V को 2018 में International Markets में launch किया गया था। और इसे 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया गया जो होंडा सिटी को शक्ति प्रदान करता है। डीजल विकल्प में 1.6-लीटर डीजल इंजन शामिल है जो CR-V और Civic को भी पावर देता है। यह 1.8-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ भी उपलब्ध है जो सिविक में मौजूद है।

फीचर्स के मोर्चे पर, ग्लोबल-स्पेक एचआर-वी में फुल एलईडी हेडलाइट्स, पैडल शिफ्टर्स, पैनोरमिक सनरूफ, ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, 8-वे एडजस्टेबल पावर्ड सीट और 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट जैसे प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं। सुरक्षा सुविधाओं में होंडा के लेनवेच कैमरे के साथ कई एयरबैग, हिल स्टार्ट असिस्ट, वाहन स्थिरता सहायता शामिल हैं। यह देखा जाना बाकी है कि भारत में एचआर-वी के साथ कौन से इंजन और फीचर पेश किए जाएंगे।

एक बार लॉन्च होने के बाद, होंडा एचआर-वी का मुकाबला कॉम्पैक्ट एसयूवी स्पेस में हुंडई क्रेटा, रेनो कैप्चर, निसान किक्स और आने वाली किआ सेल्टोस से होगा। हमें उम्मीद है कि इसकी कीमत 10 लाख रुपये से 15 लाख रुपये के बीच होगी।

No comments:

Post a Comment

Bottom Ad [Post Page]