Post Page Advertisement [Top]

Tata Motors जल्द लेकर आ रही है  अपनी Sub 4 meter SUV NEXON का Kraz एडिशन।



   Tata Motors अपने Nexon के फेसलिफ्टेड वर्जन पर काम कर रही है, जिसे अगले साल भारतीय बाज़ार में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। हालांकि, मौजूदा बिक्री को आगे बढ़ाने के लिए, टाटा एक सीमित Kraz एडिशन लाएगा, जो कार का एक स्पोर्टी एडिशन होगा। यह पहली बार नहीं है जब टाटा ने Kraz एडिशन भारतीय बाजार में लॉन्च किया।




Tata ने Nexon Kraz का एक टीज़र वीडियो जारी किया जो बताता है कि नए वाहन का लॉन्च जल्द ही होगा। आगामी नेक्सॉन क्रेज के सटीक बदलावों का पता नहीं है लेकिन वे पिछले एडिशन की तरह look परिवर्तनों तक सीमित रहेंगे। Kraz को इस महीने के अंत में लॉन्च किए जाने की संभावना है, जो त्योहारी सीजन के दौरान कार की बिक्री को एक धक्का देगा।

पिछला  Kraz Edition Nexon Gril, ORVM, mix धातु के पहियों और अन्य भागों पर विपरीत प्रकाश डाला गया। इसने नेक्सॉन को स्पोर्टी टच दिया।

हम आपको बता दें कि Kraz एडिशन पिछले एडिशन से अलग होगा। इसे एक नया डिज़ाइन मिलने की संभावना है लेकिन परिवर्तन केवल look तक सीमित होंगे। यहां तक ​​कि क्रेज़ का आखिरी एडिशन सितंबर में लॉन्च किया गया था और यह दो वेरिएंट्स - Kraz and Kraz+ में उपलब्ध था।

Look परिवर्तन केवल बाहरी तक ही सीमित नहीं थे। यहां तक ​​कि Kraz एडिशन के इंटीरियर को सभी ब्लैक-बैकग्राउंड पर डैशबोर्ड पर हरे रंग की हाइलाइट्स जैसे परिवर्तन प्राप्त करने के लिए अपडेट किया गया था। विषम सिलाई के साथ सीटों को एक चमड़े का विकल्प मिला। डैशबोर्ड को Kraz moniker भी मिला। डैशबोर्ड, कंसोल और स्टीयरिंग पर पियानो-ब्लैक फिनिश केबिन को और भी प्रीमियम बनाता है।

Tata, Kraz एडिशन के साथ अतिरिक्त सुविधाएँ भी प्रदान करता है, जिसमें 4-स्पीकर इंफोटेनमेंट सिस्टम भी शामिल है। सिस्टम हरमन का था। अन्य विशेषताओं में ब्लूटूथ टेलीफोनी, स्वचालित जलवायु नियंत्रण प्रणाली, रिवर्स पार्किंग सेंसर, बहु-उपयोगिता ग्लोवबॉक्स, रियर एयर वेंट्स और बहुत कुछ शामिल हैं।


Kraz

Nexon Kraz पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध था। यहां तक ​​कि आगामी संस्करण में इंजन के दोनों विकल्प मिलने की उम्मीद है। 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है जो अधिकतम 108 Bhp की पावर और 170 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। डीज़ल वेरिएंट में 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन मिलता है जो समान 108 Bhp और 260 Nm का पीक टॉर्क विकसित करता है। दोनों इंजन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और एक विकल्प के रूप में 6-स्पीड एएमटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि टाटा 2020 की शुरुआत में नेक्सॉन के फेसलिफ्टेड संस्करण को लॉन्च करेगा। नई कार को पहले से ही भारतीय सड़कों पर परीक्षण किया गया है और इसमें कई बदलाव होंगे जो इसे वर्तमान संस्करण से काफी अलग बनाएंगे। Nexon।

3 comments:

Bottom Ad [Post Page]