Post Page Advertisement [Top]

टाटा हैरियर ब्लैक एडिशन लॉन्च हो चुका है, जाने कीमत।

हाल ही में टाटा ने अपनी बेहतरीन और कामयाब SUV हैरियर का ब्लैक एडिशन या डार्क एडिशन लॉन्च कर दिया है
     
    डार्क एडिशन में एक नए एटलस ब्लैक एक्सटीरियर पेंट और डार्क बिट्स के साथ एक ऑल-ब्लैक एक्सटीरियर दिया गया है - जैसे कि ब्लैक-एंडेड फॉक्स स्किड प्लेट और ग्रे हेडलैंप इंसर्ट - और ब्लैक फिनिश्ड 17-इंच अलॉय व्हील्स । मॉडल with #Dark ’शब्द के साथ फ्रंट फेंडर पर एक विशेष बेजिंग भी दी गई है।

     केबिन भी एक ऑल-ब्लैक अफेयर में दी हुई है, जिसमें डैशबोर्ड पर फॉक्स-वुड इंसर्ट की जगह एक नया Mat ब्लैकस्टोन मैट्रिक्स ’इंसर्ट दिया गया है। इंटीरियर ट्रिम बिट्स, जैसे कि मानवता लाइन डैशबोर्ड पर चल रही है, अब गनमेटल ग्रे में समाप्त हो गई है।

   डार्क एडिशन में काले चमड़े की सीटें और दरवाज़े के आवेषण (दोनों के विपरीत ग्रे सिलाई) हैं और दरवाज़े के हैंडल पर एक छिद्रित काले चमड़े का फिनिश है। एक्सजेड वेरिएंट के साथ उपकरण का स्तर बराबर है।

 
स्टैण्डर्ड हैरियर के साथ, डार्क एडिशन ब्रांड के 2.0-लीटर Kryotec डीजल इंजन द्वारा संचालित है जो 140hp और 350Nm के टार्क के लिए अच्छा है - यह 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ पेयर होता है।

हरियर लाइन के नीचे और अधिक अपडेट देखेंगे - एक अधिक शक्तिशाली 170hp BS6-compliant मॉडल, एक स्वचालित गियरबॉक्स विकल्प और तीन-पंक्ति सात-सीटर सिबलिंग उनके रास्ते पर हैं।

PRICE :

       जिसकी कीमतें टॉप-स्पेक XZ वेरिएंट (एक्स-शोरूम
जयपुर) 16.60 Lakh रुपये से शुरू होती हैं। यह संस्करण हाल ही में लॉन्च किए गए हैरियर डुअल टोन के समान है।




No comments:

Post a Comment

Bottom Ad [Post Page]