Post Page Advertisement [Top]

Maruti Suzuki S-Presso (Future S)  2019, Images, Price, Features



Expected Launch: उम्मीद है कि मारुति एस-प्रेसो को भारत में अक्टूबर 2019 लॉन्च किया जाएगा है। माइक्रो-एसयूवी  S-Presso को हार्टे-ए प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है। यह एल्टों का अपडेटेड वर्जन है।

Expected Price: आपको बता दें कि इसकी कीमत मारुति अल्टो से ज्यादा और मारुति वैगनआर से कम ही रहने की उम्मीद है। और इसे मारुति के पोर्टफोलियो के अकॉर्डिंग s-presso ऑल्टो और वैगनआर के बीच रखा जाएगा। मा
एस-प्रेसो को एरिना डीलरशिप के माध्यम से बेचा जाएगा।





Features :  इस कार में आपको 13इंच एवं 14इंच के स्टैंडर्ड व्हील्स देखने को मिलेंगे alloy का ऑप्शनल नहीं होगा। इस कार मैनुअल AC यमावली ही मिलने वाला है।

इस कार में आपको केवल फ्रंट पॉवर विंडो ही मिलेंगी।
ट्विंस हैडलाइट्स, प्रोजेक्टर हैडलैंप, विथ 1 एयरबैग और 2 एयरबैग्स ऑप्शनल और इसके अलावा इसमें टच स्क्रीन भी मिलेगी जिसमें एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले भी मिलेगा।
फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर और बहुत कुछ शामिल होने की संभावना है। इस कार में आपको एक बेहतरीन Head Room और  Leg Room मिलने वाला है। इसके तीनों वेरियंट्स में समान फ्रंट ग्रिल मिलने की उम्मीद है।



Engine: हुड के तहत, इसमें 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलने की उम्मीद है जो लॉन्च के समय बीएस 6  होगा। यह वैकल्पिक एएमटी के साथ मानक के रूप में 5-स्पीड मैनुअल जियर बॉक्स के साथ मिलने की उम्मीद है।

Compete: S-Prasso Renault Kwid,  Maruti Celerio, Alto K10, VagonR, KUV100 को compete करेगी।

No comments:

Post a Comment

Bottom Ad [Post Page]